Friday 15 December 2017

Ae Dil Hai Mushkil Music Notes(Sargam)

Song =Ae Dil Hai Mushkil

Movie = Ae Dil Hai Mushkil

Singer =Arijit Singh


जरूरी सुचना

जिस स्वर के आगे( _ ) चिन्ह है वह कोमल स्वर जाना जायगा

जैसे _नि (कोमल) 

नि (शुद्ध)


इन म्यूजिक नोट्स को आप किसी भी म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट पर अप्लाई कर सकते हैं

Enjoye Songs On Your Musical instrument
.
तू    सफर      मेरा     है    तू    ही    मेरी   मंज़िल
ध    _निध   _निध  _नि   ध   _नि   ध प   पपध

तेरे    बिना   गुज़ारा    ऐ   दिल     है    मुश्किल
धप   ध प   धमपमग  ग  ग_नि  _नि   सं नि ध

तू    मेरा     खुदा   तू ही   दुआँ  में  शामिल
ध _नि ध  _निध _निध   नि ध  प   पमध

तेरे    बिना    गुज़ारा    ऐ    दिल       है    मुश्किल
ध प  ध प     धपमग    ग   ग_नि   _नि    संनिध

मुझे     आजमाती         है       तेरी        कमी
ध मं    मं पं गं रं रं सं  _नि    _नि रंसं  _नि ध

मेरी     हर     कमी     को      है      तू    लाज़मी
ध मं     मं     पं गं रें   रें सं   _नि   _नि   रेंसांनिध

   जुनून        है     मेरा    बनूँ    मैं    तेरे    काबिल
_नि ध_नि    ध  _निध _निध  _नि  धप   प पध

 तेरे    बिना    गुज़ारा      ऐ    दिल    है    मुश्किल
ध प   ध प    धमपमग    ग   ग_नि  _नि  सं निध

 ये    रूह    भी    मेरी,     ये    जिस्म    भी    मेरा
ध    पं मं     गं    रें गं सं   ध    पं मं     गं    रें गं सं

उतना    मेरा    नहीं,    जितना    हुआ    तेरा
ध पं      मं गं    रेंरेंसं     ध पं       मं गं     रेंगंमं

तूने     दिया    है    जो     वो    दर्द    ही    सही
ध पं   मं गं     रें     गंमं    ध     पंमं    गं   रेंगंसं

तुझसे    मिला    है    तो    ईनाम    है    मेरा
ध पं       मंगं       रें    रेंसं   धपंमं    गं    रेंगंसं

मेरा    आसमां      ढूढें           तेरी        ज़मीन
ध मं   मं पं मं गं   गं रें रें सं    _निरेंसं   _नि ध

मेरी      हर    कमी    को    है    तू    लाज़मी
ध मं     मं     पं गं रें   रें सं   _नि   _नि   रेंसांनिध

 जमीं    पे    ना   सही  तो    आसमां    में आ मिल
_निध _नि  ध _नि ध  _नि ध_निधपम प प  प ध

तेरे    बिना    गुज़ारा    ऐ    दिल    है    मुश्किल
ध प  ध प     धपमग    ग   ग_नि   _नि    संनिध

No comments:

Post a Comment