Thursday 14 December 2017

Tum Hi Ho Harmonium Notation

Hello Everyone Welcome To Gp Music Notes


Harmonium Notes Of Tum Ho
From The Movie Aashiqui 2
Sung By Arijit Singh


Intro Part
ग प नि
सं प ध म' ×4



हम     तेरे   बिन    अब    रह    नहीं     सकते
नीनी  गं रे   रें सं   सं नि  ध प  ध सं    नि नि नि


तेरे     बिना    क्या    वजूद     मेरा
धध    प ध    ध      प म' ग   रे ग

 तुझसे         जुदा       गर   हो
 नि नि गं     रें रें सं     संनि  धप

 जाएंगे      तो  खुद  सेही  हो
धसंनिनि   प    ध    धप   ध

जायेंगे    जुदा
धपम'ग   रेग

क्यूंकि   तुम    ही हो
 प ध      नि    प   ध

अब    तुम    ही हो
प ध    नि     प  ध

ज़िन्दगी   अब   तुम   ही हो
म' ध प    म'ग    म'     रे ग

चैन   भी,  मेरा   दर्द   भी
निप   ध   पध    निप  ध

मेरी   आशिक़ी   अब   तुम   ही हो
धप    म' ध प     म'ग   म'     रे  ग


Melody Part.....
ग म' प ध नि
ध नि
ध प
ध नि ध नि
ध प
प ध प ध
प म' म' ग


तेरा            मेरा          रिश्ता    है     कैसा
निनिगंरें   रेंसंसंनि      ध प ध  सं     निनि

एक    पल     दूर    गवारा    नहीं
 ध     ध प   धध    प म'ग    रेगा

 तेरे       लिए     हर      रोज़    हैं    जीते
निनिगं   रेंरेंसं    संनि   धपध  सं   निनि

तुझको     दिया  मेरा   वक़्त सभी
ध ध ध    पध   धप    म'ग   रेग

कोई     लम्हा     मेरा    ना हो    तेरे         बिना
रेग      गम'म'    गम'     म' सं    संनिनि    धनि

हर      सांस     पे       नाम     तेरा..
निगं    गं_गंगं   नि    निधध  पधाप

हम्मम्मम्मम्मम्मम
म'....................

क्यूंकि   तुम    ही हो
 प ध      नि    प   ध

अब    तुम    ही हो
प ध    नि     प  ध

ज़िन्दगी   अब   तुम   ही हो
म' ध प    म'ग    म'     रे ग

चैन   भी,  मेरा   दर्द   भी
निप   ध   पध    निप  ध

मेरी   आशिक़ी   अब   तुम   ही हो
धप    म' ध प     म'ग   म'     रे  ग

7 comments:

  1. Very nice and neatly notes

    ReplyDelete
  2. बहुत ही सुंदर अति उत्तम

    ReplyDelete
  3. Perfect notes.... Thank you so much
    I request to upload other famous bollywood songs notes also.. Thank you once again...

    ReplyDelete
  4. Thanks a lot , great notation

    ReplyDelete